Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम योगी बोले, विपक्ष प्रदेश में कर रहा दंगों की साजिश

विपक्ष को दंगों की आड़ में सियासी रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रुकेगा। इसलिए विपक्षी दल नित्य नए षड्यंत्र करते रहते हैं।

यूपी में 23 नवंबर से खुलेंगे कॉलेज और विश्वविद्यालय, केंद्र सरकार की गाइडलाइन का करना होगा पालन
X
सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। सीएम योगी का कहना है कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा है। वह देश और प्रदेश में जातीय व सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम योगी ने कहा कि जिन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा है, वह जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते हैं। इन दंगों की आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का अवसर मिलेगा,इसलिए वे नित नए षड्यंत्र करते हैं। इन षड्यंत्रों के प्रति पूरी तरह आगाह होते हुए हमें विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है।

विपक्ष को दंगों की आड़ में सियासी रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रुकेगा। इसलिए विपक्षी दल नित्य नए षड्यंत्र करते रहते हैं। सीएम ने कहा कि हमें साजिशों के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। हमें साजिशों के प्रति एक्टिव रहते हुए विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है। बता दें कि सीएम योगी ने मुख्यमंत्री जनपद अमरोहा के नौगांव-सादात विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअल संबोधित किया। सीएम योगी में यह भी कहा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शुरू से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर देश की सेवा के कार्य में समर्पित रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार ने बीते 6 साल में अनेक जनकल्याणकारी काम किये हैं।

कोरोना वायरस महामारी के संकट में पीएम मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग की साजिशें से सतर्क रहें और इनकी साजिशों को बेनकाब करें। सीएम योगी ने आगे कहा, स्वर्गीय चेतन चौहान विकास का जो सिलसिला शुरू किया था। उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है।

Next Story