Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM Yogi Today : पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सीएम योगी वाराणसी रवाना, जानिये खास वजह

सीएम सरकारी विमान से दोपहर 12 बजे वाराणसी पहुंचेगे। इसके बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, बीएचयू आइआइटी मैदान आदि का निरीक्षण करेंगे।

CM Yogi Today : पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले सीएम योगी वाराणसी रवाना, जानिये खास वजह
X

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 जुलाई को प्रस्तावित वाराणसी दौरे के लिए तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के लिए रवाना हो गए हैं। पीएम कई बार वाराणसी आ चुके हैं, लेकिन इस बार सुरक्षा के खास इंतजाम किए जा रहे हैं। इन सुरक्षा इंतजामों में किसी प्रकार की चूक न हो, यही निर्धारित करने के लिए सीएम योगी आज वाराणसी पहुंच रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में अलकायदा के संदिग्ध आतंकियों के पकड़े जाने के बाद से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। पूछताछ में पता चला है कि आतंकियों के निशाने पर राम मंदिर के साथ-साथ बीजेपी नेता भी थे। ऐसे में प्रधानमंत्री के 15 जुलाई के वाराणसी प्रस्तावित दौरे को लेकर सुरक्षा के और भी कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान वाराणसी को 1500 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे।

खबरों के मुताबिक सीएम योगी आज स्वयं एक-एक कार्यक्रम स्थल पर जाकर तैयारियों की समीक्षा करेंगे। सीएम सरकारी विमान से दोपहर 12 बजे वाराणसी पहुंचेगे। इसके बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, बीएचयू आइआइटी मैदान आदि का निरीक्षण करेंगे। साथ ही, संबंधित अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। सीएम का पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है।

Next Story