Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम योगी बोले- पीएम मोदी 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' पर पहुंचेंगे, कोई कसर ना छोड़ना

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गाजीपुर में 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' का जायजा लेते हुए कहा कि अप्रैल में यहां पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे। कोई कसर ना रह जाए। साथ ही योगी ने कहा कि हम विकास बाधक माफियां संस्कृति को जड़ से उखाड़ देंगे।

CM Yogi Adityanath inspection Dharwara Ghazipur Purvanchal Expressway PM Narendra Modi inaugurate in April hindi news
X

गाजीपुर: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को गाजीपुर पहुंचे। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' ('Dharwara Ghazipur Purvanchal Expressway') का जायजा (Inspection) लिया। इस दौरन सीएम योगी मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि हमारा प्रयास होना चाहिए कि इसमें कोई कसर ना छोड़ी जाए। जिससे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अप्रैल माह में 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' का लोकार्पण (Launch) कर सकें। पीएम नरेंद्र मोदी को इसको देखकर हर तरह से संतुष्ट नजर आने चाहिए।

विकास बाधक माफियां संस्कृति को जड़ से उखाड़ रही यूपी सरकार: सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि नए यूपी में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। जो लोग पूर्वांचल के विकास के लिए बाधक बने हुए थे उस माफियां संस्कृति को पूरी तरह से तबाह करने के लिए भी प्रदेश सरकार अब पूरी मजबूती के साथ काम कर रही है।

यूपी में अन्य राज्यों से रोजगार हासिल करने आएंगे लोग

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' का निर्माण हो जाने के बाद पूर्वांचल व पूरे प्रदेश में रोजगार की असीम संभावनाएं उत्पन्न होंगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद हमारे यहां के युवाओं को काम के सिलसिले में अन्य राज्यों में नहीं जाना पड़ेगा। बल्कि रोजगार हासिल करने के लिए जिसको आना होगा वो यूपी में आएगा।

Next Story