Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुलंदशहर: सुदीक्षा के पिता ने यूपी पुलिस पर लगाए आरोप, कहा न्याय नहीं मिला तो पत्नी बच्चों समेत कर लूंगा आत्महत्या

सुदीक्षा के पिता कहा है कि हमने पुलिस में जो बयान दर्ज किए, उसके आधार पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने परेशान होकर कहा कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो मैं पत्नी बच्चों समेत आत्महत्या कर लूंगा।

बुलंदशहर: सुदीक्षा के पिता ने यूपी पुलिस पर लगाए आरोप, कहा न्याय नहीं मिला तो पत्नी बच्चों समेत कर लूंगा आत्महत्या
X
सुदीक्षा भाटी

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का शिकार हुई सुदीक्षा के पिता ने उत्तरप्रदेश पुलिस पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि हमने पुलिस में जो बयान दर्ज किए, उसके आधार पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने परेशान होकर कहा कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो मैं पत्नी बच्चों समेत आत्महत्या कर लूंगा।

पुलिस पर लगाया आरोप

सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी ने कहा कि पुलिस इस मामले को एक हादसा बताकर एफआईआर दर्ज कर रही है। पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि नाबालिग बच्चा बाइक चला रहा था जबकि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमने पुलिस को अच्छे से पूरे प्रकरण की जानकारी दी। उन्हें ये भी बताया कि मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई और इस दौरान उसकी मौत हुई। लेकिन पुलिस इसे सिर्फ हादसा बताकर मामले को कोई और ही मोड़ देना चाहती है।

कर लूंगा आत्महत्या

उन्होंने कहा कि पहले पुलिस ने कहा कि सुदीक्षा का भाई बाइक चला रहा था जो इंटर पास है। पुलिस अब कह रही है कि वो मैट्रिक पास है। न जाने क्यों पुलिस बार-बार अपना बयान बदल रही है और जो शिकायत हमने कि, उसपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर अपना ये बयान वापस नहीं लेगी और हमारी बेटी को न्याय नहीं मिलेगा तो मैं परिवार समेत आत्महत्या कर लूंगा।

छेड़खानी के दौरान हुई मौत

चाय का ढाबा चलाने वाले की बेटी सुदीक्षा भाटी को अमेरिका में 4 करोड रुपए की स्कॉलरशिप मिली थी और लॉक डाउन की वजह से भारत आई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुदीक्षा भाटी अमेरिका से लॉकडाउन में अपने घर आई थी और बीते सोमवार को मामा के घर मिलने गई थी।

इसी दौरान बुलंदशहर के रास्ते में छेड़खानी की वारदात हुई। सुदीक्षा बाइक सवार मनचलों से बचकर आगे निकली कि तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गई। इसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

Next Story