Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पिलाकर इंजीनियरिंग छात्रा से रेप, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, पुलिस ने बिहार से दबोचा आरोपी दोस्त

बिहार के पटना निवासी इंजीनियरिंग के छात्र ने ब्लैकमेल कर साथ पढ़ रही छात्रा के साथ रेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। मामले की शिकायत मिलने पर यूपी पुलिस ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पिलाकर इंजीनियरिंग छात्रा से रेप, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, पुलिस ने बिहार से दबोचा आरोपी दोस्त
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के पटना (Patna) निवासी नॉटिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने (engineering student) अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर यूपी की रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ रेप (Rape with girlfriend from UP) किया। छात्र ने गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें (pictures of girlfriends) भी वायरल भी कर दीं। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने वाराणसी (Varanasi) के लालपुर पांडेयपुर थाने में छात्र के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद वाराणसी पुलिस (UP Police) ने पटना में दीघा के यदुवंशी नगर, अखाड़ा रोड निवासी संतोष कुमार को अरेस्ट कर लिया। यहां से आरोपी को यूपी पुलिस वाराणसी ले आई है।

संतोष कुमार महाराष्ट्र के पुणे में स्थित एक कॉलेज में नॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित छात्रा भी उसी कॉलेज में पढ़ती है। यहीं पर दोनों के बीच मित्रता हो गई। आरोप लगा है कि संतोष कुमार नाइट आउट का बहाना बनाकर छात्रा को अपने साथ बाहर लेकर चला गया। इसी दौरान संतोष ने धोखे से छात्रा को शराब पिलायी और छात्रा से शारीरिक संबंध स्थापति करके अश्लील तस्वीरें बना लीं।

फिर संतोष छात्रा को महाराष्ट्र के लोनावाला लेकर पहुंचा। जहां उसने छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद छात्रा जब भी संतोष के साथ जाने से इंकार करती तो वह उसे अश्लील तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल करता था। वहीं दीघा थानेदार राजेश कुमार सिन्हा ने कहा कि मामले में यूपी पुलिस को स्थानीय थाना पुलिस ने सहयोग किया। अरेस्ट करने के बाद यूपी पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई है।

गर्भवती होने पर छात्रा का कराया गर्भपात

पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2020 में 26 जनवरी को संतोष छात्रा को अचानक एयरपोर्ट पर मिल गया। यहां भी संतोष ने पीड़िता को फोटो वायरल करने की धमकी दी व छात्रा को एक होटल में लेकर चला गया। यहां भी संतोष ने छात्रा की अस्मत लूटी। रेप के बाद छात्रा गर्भवती हो गई (girl became pregnant after the rape)। फिर संतोष ने जबरन छात्रा का गर्भपात (abortion) करा दिया। इसके बाद भी संतोष ने धमकी दी और छात्रा को एक होटल में बुला लिया। उसने एक बार फिर से छात्रा की इज्जत लूट ली। इस दौरान विरोध करने पर छात्रा की पिटाई भी की गई। जब इसी साल 21 फरवरी को कॉलेज एक बार फिर से खुले तो संतोष ने छात्रा के साथ एक बार फिर से रेप किया।

Next Story