Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Raj Thackeray Ayodhya Visit: राज ठाकरे के अयोध्या दौरे ने बढ़ाया सियासी पारा, BJP एमपी बोले-हिंदू नेता नहीं खलनायक है

उत्तर प्रदेश के गोंडा से BJP सांसद ब्रज भूषण शरण का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर विरोध जारी है।

Raj Thackeray Ayodhya Visit
X

उत्तर प्रदेश के गोंडा से BJP सांसद ब्रज भूषण शरण का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर विरोध जारी है। 

उत्तर प्रदेश के गोंडा से BJP सांसद ब्रज भूषण शरण का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर विरोध जारी है। सांसद गोंडा के अलावा अन्य जिलों में दौरा कर जन समर्थन मांग रहे हैं। इसके अलावा बृज भूषण (Braj Bhushan Sharan) दिल्ली, बिहार, झारखंड समेत कई राज्यों में लोगों के साथ संतो के साथ भी मीटिंग कर आंदोलन की रणनीति तय कर रहे हैं। वहीं, नदिनी नगर महाविद्यालय में बीजेपी सांसद(MP) ने संतो के साथ मीटिंग की।

मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ब्रज भूषण शरण (BJP MP Braj Bhushan Sharan)ने कहा कि राज ठाकरे हिंदू नेता नहीं खलनायक है। उन्हें उत्तर भारतीयों के नायक नहीं देश के खलनायक हैं राज ठाकरे(Raj Thackeray)। राज ठाकरे को माफी मांगनी होगी, साथ ही यहां आने के समय में भी फेरबदल करना होगा। अयोध्या (Ayodhya) में 5 जून को संतों और रामभक्तों के लिए बुक है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे को लेकर सभी दलों का समर्थन मिल रहा है। राज ठाकरे के खिलाफ आंदोलन चलता रहेगा। राज ठाकरे जब तक माफी नहीं मांग लेते है, उस समय तक उनका विरोध जारी रहेगा। अयोध्या सभी की है और राम भी। उन्होंने कहा कि राम के वंशज का अपमान करने वालों को अयोध्या में जगह नहीं दी जाएगी।

बता दें कि, अयोध्या दौरे (Ayodhya Visit) पर राज ठाकरे 5 जून को आ रहे है। इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Tourism Minister Aaditya Thackeray) भी देशभर के शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ताओं के साथ 10 जून को अयोध्या आ रहे है।


और पढ़ें
Next Story