Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Deaths In UP : रायबरेली के सलोन से बीजेपी विधायक दल बहादुर कौरी का निधन, बीते 24 घंटे मौतों के लिहाज से भारी गुजरे

विधायक दल बहादुर कोरी पंचायत चुनाव के दौरान बेहद सक्रिय रहे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Corona Deaths In UP : रायबरेली के सलोन से बीजेपी विधायक दल बहादुर कौरी का निधन, बीते 24 घंटे मौतों के लिहाज से भारी गुजरे
X

रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कौरी का कोरोना संक्रमण से निधन। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते रायबरेली के सलोन से बीजेपी विधायक दल बहादुर कौरी का निधन हो गया है। वे प्रदेश बीजेपी के चौथे विधायक हैं, जिन्होंने कोरोना से लड़ते हुए जान गंवा दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। वहीं प्रदेश की बात करें तो बीते 24 घंटे में 353 लोगों की मौत हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दल बहादुर कोरी पंचायत चुनाव के दौरान बेहद सक्रिय रहे। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान आज उनकी मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि वे पहले भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। तबीयत बिगड़ने पर दोबारा से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तो पता चला कि वे कोरोना पॉजीटिव हैं। चिकित्सकों के भरपूर प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके निधन से भाजपा नेताओं में शोक की लहर है।

रोजाना औसतन 350 लोगों की मौत

प्रदेश में कोरोना से रोजाना औसतन 350 लोग जान गंवा रहे हैं। हालांकि नए संक्रमित मरीज मिलने की संख्या में उतार-चढ़ाव बना है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमित 26,780 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 353 लोगों की मौत हो गई है। नए मामलों के बाद कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 14,25,916 हो गई है, जबकि अब तक 14,501 लोगों की इस महामारी से मौत हो गई है। प्रदेश में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 2,59,844 है।

Next Story