Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रिवाल्वर लेकर ऑडिओटोरियम में घुसा शख्स, इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। प्रशासन ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रिवाल्वर लेकर ऑडिओटोरियम में घुसा शख्स, इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। इसकी खबर मिलते ही UP पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने इस घटना पर बड़ी कायवाही करते हुए 4 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। बस्ती जिलें में एक आयोजित कार्यक्रम में एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर (Licensed revolver) लेकर ऑडिओटोरियम (Auditorium) में घुस गया।


लेकिन सीएम योगी के कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। इस कार्यक्रम की सुरक्षा में तैनात 7 पुलिसकर्मी दोषी पाए गए है। जिसमें से 4 को सस्पेंड कर दिया गया है। यह जानकारी बस्ती जिले के एसपी (Sub inspector) आशीष श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने आगे बताया कि बाकी 3 पुलिस कर्मियों के बारे रिपोर्ट भेज दी है।

श्रीवास्तव ने कहा सीएम का हेलीकॉप्टर लैंड होने से चालीस मिनट पहले, एक व्यक्ति ने अपनी लाइंसेंस रिवॉल्वर के साथ ऑडिटोरियम में आया। वहां पर मौजूद सर्कल अफसर ने उसे देख लिया। जिसके बाद उस व्यक्ति को का बहार निकाला दिया। उन्होंने बतया कि उसकी पहचान ली गयी है।

इन पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

सस्पेंड पुलिसकर्मी में सब इस्पेक्टर विद्यांचल, हरी राय, चीफ कांस्टेबल शिवधनी, रामप्रकाश शामिल है। बाकि तीन पुलिसकर्मियों के निलंबन के लिए एसपी ने पत्र लिख दिया है।

और पढ़ें
Next Story