Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंद्रशेखर आजाद बोले, बुलंदशहर में मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां, पुलिस जांच में जुटी

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है।

चंद्रशेखर आजाद बोले, बुलंदशहर में मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां, पुलिस जांच में जुटी
X

चंद्रशेखर आजाद, फ़ोटो फ़ाइल

भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद का दावा है कि बुलंदशहर में उनके काफिले पर गोली चलाई गई। हालांकि, आज़ाद के दावे पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा, घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है। चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

इसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आज़ाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें हैं। हालांकि, अभी घटना की पुष्टि नहीं हुई है। कल आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ है, अगर शिकायत हुई है तो केस दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में अपनी पार्टी से हाजी यामीन को अपना उम्मीदवार बनाया है। वही, आजाद की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव की जन अध‍िकारी पार्टी के नेतृत्व वाले प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस के साथ चुनावी मैदान में उतरी है। राज्य में आजाद की पार्टी 30 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Next Story