Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भदोही रेप हत्या मामले में परिजनों ने जताई आशंका, नाबालिग का फिर से होगा पोस्टमार्टम

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में हुए रेप हत्याकांड मामले में परिवार ने आशंका व्यक्त की है। परिवार के आशंका के तहत यूपी पुलिस अब फिर से नाबालिग लड़की का पोस्टमार्टम कराएगी।

बुलंदशहर: अस्पताल में रेप पीड़िता की मौत, केस समझौता न करने पर आरोपी ने जलाया था जिंदा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तऱ प्रदेश के भदोही जिले में हुए रेप हत्याकांड में नाबालिग के परिजनों ने आशंका जाहिर की है। परिजनों का आरोप है कि गांव के पास के ही ईट भट्टा संचालक ने उसकी बेटी के साथ रेप करने के बाद उसके ऊपर तेजाब डाल कर जिंदा जला दिया।

परिवार के इस आशंका के तहत यूपी पुलिस ने नाबालिग लड़की का एक बार फिर से पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार है। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन परिवार के आशंका के तहत एक बार से लड़की का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

इसके लिए पांच डॉक्टरों की एक टीम गठित की गई है, जो पोस्टमार्टम की जांच करेगी।

नाबालिग दो दिन पहले खेत से हुई थी लापता

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यूपी के भदोही जिले की रहने वाली एक लड़की दो दिन से लापता चल रही थी। परिजनों ने लड़की की काफी खोजबीन की, लेकिन लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया था। इसके बाद परिजनों ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 363 के तहत केस दर्ज किया था और नाबालिग लड़की की तलाश की जा रही थी। इस बीच, नाबालिग लड़की का शव नदी के किनारे झाड़ियों में फंसा मिला। लाश बुरी तरह से फूल चुकी थी।

इस पर परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि लड़की पर तेजाब डाला कर जिंदा जला दिया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि देर रात लड़की का पोस्टमार्टम कराया गया। इस रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है।

सिर्फ पानी में डूब कर मौत की बात सामने आई है। परिजनों के आशंका के तहत एक बार फिर से लड़की का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। साथ ही पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story