Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरेली में प्रेमी ने चेहरा दिखाने की जिद्द की, इनकार करने पर काट दी कॉल, फिर प्रेमिका ने बदल दी 'सिर्फ तुम' की कहानी

बॉलीवुड फिल्म 'सिर्फ तुम' को आपने देखा होगा कि किस तरह प्रेमी और प्रेमिका मिलने पर ही एक-दूसरे को देखने का वादा करते हैं। बरेली में भी ऐसे ही एक प्रेम कहानी शुरू हुई, लेकिन दुखद है कि रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में इस प्रेम कहानी का दुखद अंत आया। पढ़िये यह रिपोर्ट...

Garuda Puran: इन लोगों से प्रेम करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है, बढ़ सकती हैं आपके जीवन में परेशानियां
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म 'सिर्फ तुम' (Sirf Tum Movie) को आपने देखा होगा कि किस तरह प्रेमी और प्रेमिका मिलने पर ही एक-दूसरे को देखने का वादा करते हैं। दोनों अपना वादा निभाते हैं और तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए आखिर में एक-दूसरे को देख पाते हैं। कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी (Love Story) बरेली (Bareilly) में भी शुरू हुई थी, लेकिन अंजाम तक नहीं पहुंच सकी। प्रेमी अपनी प्रेमिका का चेहरा देखने की जिद्द पर अड़ गया। इनकार करने पर उसने कॉल काट दी। प्रेमिका लगातार 40 से ज्यादा बाद कॉल की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद प्रेमिका ने ऐसा आत्मघाती कदम उठा दिया, जिससे 'बिना देखे प्यार' वाली बात से भरोसा उठ जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली जिले में स्थित इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक मंडी कर्मचारी की बेटी ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इस युवती का इज्जतनगर में गुरुद्वारा आलोक नगर के रहने वाले संचित अरोड़ा से सोशल मीडिया पर पहचान हुई थी। व्हाट्सएप पर दोनों बात करने लगे। युवती ने वादा किया था कि जब पहली बार मिलेंगे, तभी एक दूसरे को आमने-सामने देखेंगे।

इस वायदे पर युवती तो कायम थी, लेकिन संचित अरोड़ा जिद करने लगा कि उसे आज उसका चेहरा देखना है। जब युवती ने इनकार किया तो संचित ने यह कहते कॉल काट दी कि अगर वीडियो कॉल नहीं की तो ट्रेन से कटकर जान दे देगा। पुलिस के मुताबिक युवती ने करीब 40 बार संचित को वॉयस कॉल की, लेकिन उसने पिक नहीं की। इसके बाद युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे पवन हॉस्पिटल लेकर गए तो वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story