Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: बाराबंकी पुलिस का बेशर्म चेहरा उजागर, फ्री चाय नहीं दी तो उठा ले गये सिलेंडर और भट्टी

यूपी के बाराबंकी जिले में पुलिस की बेशर्मी का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां पुलिस वालों ने एक ढाबे वाले से फ्री में 25 चाय मांगी। उसने मना कर दिया, जिस पर पुलिस वाले नाराज हो गये व ढाबे वाले के सिलेंडर और भट्टी उठा ले गये।

UP: बाराबंकी पुलिस का बेशर्म चेहरा उजागर, फ्री चाय नहीं दी तो उठा ले गये सिलेंडर और भट्टी
X

यूपी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी के बाराबंकी जिले से सामने आई एक घटना ने यूपी पुलिस को शर्मसार कर दिया है। जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की रात को बाराबंकी के रामसनेहीघाट थाने के कुछ पुलिस वाले दिलोना मोड़ के पास स्थित ढाबे पर जा पहुंचे। जहां उन पुलिस कर्मियों ने ढाबे वाले के सामने फ्री में 25 चाय देने की डिमांड रखी। बताया जाता है कि उस ढाबे वाले ने पुलिस कर्मियों को फ्री में 25 देने से मना कर दिया। जिसपर वे पुलिस कर्मी ढाबे वाले से बुरी तरह नाराज हो गये। साथ ही वे पुलिस वाहन में रखकर उसके सिलिंडर को उठा ले गये। पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वैसे रामसनेहीघाट कोतवाल ने चाय मगाये जाने की बात को नकारा है। कोतवाल ने कहा कि पुलिस टीम ढाबे के पास शराब पिलाए जाने की सूचना पर पुलिस गई थी। उन्होंने कहा कि उस ढाबे पर घरेलू सिलिंडर का व्यावसायिक प्रयोग किया जा रहा था। इस कारण से उसके सिलिंडर को उठाकर लाया गया होगा।

बताया जाता है कि इस ढाबे को भिटरिया के रहने वाले संजय चला रहे हैं। जिन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक, आइजी जोन अयोध्या, डीआइजी लखनऊ व सीएम योगी आदित्यनाथ से की है। ढाबे मालिक संजय ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बीते बुधवार की रात को कई पुलिस वाले उनके ढाबे पर पहुंचे। जहां उन्होंने रामसनेहीघाट कोतवाल के लिए 25 फ्री चाय देने की बात कही। उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज पुलिस वाले कोतवाली का वाहन लेकर ढाबे पर पहुंचे। जहां पुलिस वालों ने गाली गलौज भी की व ढाबे से सिलेंडर, भट्ठी उठा ले गए। पूरा घटना क्रम ढाबे पर लगे सीसीटीवी के कैमरों में कैद हुआ है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ढाबे वालों ने शराब मामले को नकारा है। उनका कहना है कि पुलिस स्वयं को घिरता देख नये मामले को तूल देने के प्रयास में जुट गई है।

Next Story