Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आपका बच्चा तो नहीं देखता मोबाइल पर अश्लील फिल्म, बलिया में हुई बड़ी वारदात

रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ हुई वारदात में पुलिस ने 11 साल के नाबालिग आरोपी पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी के मोबाइल फोन को भी खंगाला जा रहा है।

आपका बच्चा तो नहीं देखता मोबाइल पर अश्लील फिल्म, बलिया में हुई बड़ी वारदात
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल के नाबालिग लड़के ने ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जांच में पता चला कि नाबालिग आरोपी मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखता था। वारदात को अंजाम देने से पहले भी उसने अश्लील फिल्म देखी थी। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में ढाई साल की बच्ची अपनी नानी के घर आई है। घटना वाले दिन यह बच्ची खेलते हुए पड़ोस के घर में चली गई, जहां आरोपित किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो 11 साल के आरोपित को देख चौंक गई। जांच में पता चला कि आरोपित मोबाइल पर अश्लील फिल्मे देखा करता था। घटना वाले दिन भी वह अश्लील फिल्म देख रहा था कि इसी दौरान उसकी नजर ढाई साल की मासूम पर पड़ी। आरोप है कि नाबालिग ने घर पर ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

संबंधित थान पुलिस ने बताया कि परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनका बच्चा मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखता है। नाबालिग आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story