Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Oxygen Crisis : बहराइच में बेटी की दी सांसे भी नहीं बचा सकी कोरोना संक्रमित मां की जान, वायरल वीडियो में दिखी बेबसी

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप चरम पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में ऑक्सीजन और दवाओं की कोई कमी नहीं है, लेकिन बहराइच से सामने आए इस वीडियो ने इस दावे पर सवालिया निशान लगा दिया है।

UP Oxygen Crisis : बहराइच में बेटी की दी सांसे भी नहीं बचा सकी कोरोना संक्रमित मां की जान, वायरल वीडियो में दिखी बेबसी
X

बहराइच के जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित मां को मुंह से सांसे देने का प्रयास करती बेटी। 

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने प्रदेश में ऑक्सीजन की रिकॉर्ड उपलब्धता सुनिश्चित कराने के योगी सरकार के दावे पर सवालिया निशान लगा दिया। वीडियो में एक बेटी अपनी मां को मुंह से सांसे देने का प्रयास करती नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि जब अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट नहीं मिली तो बेबस बेटी को यह कदम उठाना पड़ा। हालांकि इसके बाद भी मां की जान नहीं बच सकी और उसने बेटियों की आंखों के आगे ही दम तोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप चरम पर है। बीते शनिवार को प्रदेश सरकार की ओर से दावा किया गया था कि रविवार से जहां रेडमेसिविर इंजेक्शन की 50 हजार डोज रोजाना उपलब्ध हो जाएगी, वहीं ऑक्सीजन की भी रिकॉर्ड सप्लाई सुनिश्चित हो चुकी है।

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तो बहुत पहले से दावा करते आए हैं कि अस्पतालों में अब ऑक्सीजन की किल्लत नहीं है। अगर कोई ऑक्सीजन की कालाबाजारी करता है या कोरोना संक्रमित मरीज के इलाज में लापरवाही बरतता है तो उस पर सख्त कार्यवाही होगी। सीएम योगी स्वयं अस्पतालों का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा भी ले रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके कहीं मरीज ऑक्सीजन की कमी से तो कहीं जीवन रक्षक दवाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं।

Next Story