Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अयोध्या में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर दबा दिया पिता का गला, वजह सुनकर पुलिस भी सकते में

पुलिस के मुताबिक सरैठा गांव निवासी दरबारी लाल की हत्या उसी की सबसे छोटी बेटी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर की। दरबारी लाल ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद...

अयोध्या में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर दबा दिया पिता का गला, वजह सुनकर पुलिस भी सकते में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक बेटी ने अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने में उसके प्रेमी ने भी साथ दिया। पुलिस ने हत्या के कुछ घंटे बाद ही जब इस मामले को सुलझाकर सच्चाई सामने रखी तो सब चौंक गए। बहरहाल, दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस की मानें तो यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटरंगा थाना क्षेत्र के मजरा चक के सरैठा गांव निवासी दरबारी लाल की चार बेटियां हैं, जिनमें से तीन की शादी हो गई है। केवल छोटी लड़की रंजू ही अविवाहित थी। पुलिस को जांच में पता चला कि रंजू का गांव के ही रवि नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले दिनों दरबारी लाल ने अपनी बेटी को रवि के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उन्होंने अपनी बेटी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद भी वो रवि से मिलती रही।

इस पर दरबारी लाल ने बेटी पर सख्ती करना शुरू कर दिया। घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदिया लगा दी। पिता की सख्ती से परेशान होकर रंजू ने उनकी हत्या करने की साजिश रच डाली। शनिवार रात जब पिता खाना खाने के बाद घर के बाहर रखे छप्पर में सोए थे तो रंजू ने अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर बकरी बांधने वाली रस्सी से उनका गला घोंट दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिता की हत्या करने के बाद भी रंजू को कोई मलाल नहीं है। प्रेम प्रसंग के चलते बेटी द्वारा पिता की हत्या का यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story