Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ayodhya: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज का अयोध्या दौरा रद्द, ये है वजह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा रद्द हो गया है।

Coronavirus: उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई होगी तेज,योगी आदित्यनाथ ने दिए ये निर्देश
X
सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज अयोध्या के दौरे पर जाना था लेकिन उनका दौरा अब रद्द कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री कमला रानी का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों की समीक्षा करनी थी। इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने तैयारियों का जायजा लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 2 बजे अयोध्या पहुंचना था। अयोध्या में चल रही तैयारियों की लगातार सीएम योगी नजर बनाए हुए हैं और अधिकारियों से तैयारियों के बारे में लगातार जानकारी भी ले रहे हैं।

इस दौरान वह यहां पर राम जन्मभूमि परिसर के पास मानस भवन में सभी आला अधिकारियों के साथ बैठक करनी थी और तैयारियों की समीक्षा थी। बैठक के दौरान सीएम योगी पंडाल, सड़क और दूसरी तैयारियों के साथ-साथ कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल को लेकर सभी गाइडलाइन का जायजा लेना था।

जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान अयोध्या का दौरा पीएम कर सकते हैं। साथ ही 5 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम से पहले अयोध्या को पूरी तरह चमका दिया गया है। सीएम योगी राम की पैड़ी और सरयू नदी के किनारे तैयारियों का जायजा लेने के लिए जा सकते थे।

जानकारी के लिए बता दें कि 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अयोध्या को पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं फोर्स की तैनाती को बढ़ा दिया गया है।

इसके अलावा अयोध्या में होने वाले इस बड़े कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले रामनगरी को सजाने का काम किया जा रहा है। इस भव्य कार्यक्रम में करीब 200 लोग शामिल होंगे।

Next Story
Top