Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aligarh Accident: हरियाणा रोडवेज की दो बसों में आमने-सामने की टक्कर, 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत, 30 से ज्यादा घायल

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गया। यात्रियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उनकी मदद को दौड़ पड़े। लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया। हादसे में घायल एक और यात्री की मौत की सूचना सामने आ रही है, लेकिन अभी पुष्टि होना बाकी है।

Aligarh Accident: हरियाणा रोडवेज की दो बसों में आमने-सामने की टक्कर, 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत, 30 से ज्यादा घायल
X
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आमने-सामने की टक्कर के बाद हरियाणा रोडवेज की बसें। 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शनिवार को हरियाणा रोडवेज की दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा घायल हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। इस बीच खबर आ रही है कि एक और यात्री की मौत हो गई है, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीगढ़ के लोधा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले करसुआ गांव में यह हादसा हुआ। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का टायर अचानक फट गया, जिससे बस ड्राइवर वाहन से नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित बस डिवाइडर को तोड़ते हुए पोल से टकराई और उसके बाद सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज की ही एक अन्य बस से टक्कर हो गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गया। यात्रियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उनकी मदद को दौड़ पड़े। लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया। साथ ही, पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से घायल यात्रियों को अस्पताल भेजना शुरू कर दिया। घायलों का जिला अस्पताल मलखान सिंह में इलाज चल रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि एक और घायल ने दम तोड़ दिया है, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है।

Next Story