Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखनऊ के काकोरी इलाके से अलकायदा के दो आतंकी अरेस्ट, प्रेशर कुकर बम से इन नेताओं को उड़ाने की थी तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी एटीएस को सूचना मिली थी कि काकोरी इलाके में एक घर के अंदर अलकायदा के आतंकी मौजूद हैं, जो कि बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही एटीएस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली। आसपास के घरों को एहतियातन खाली कराया गया।

लखनऊ के काकोरी इलाके से अलकायदा के दो आतंकी अरेस्ट, प्रेशर कुकर बम से इन नेताओं को उड़ाने की थी तैयारी
X

यूपी एटीएस ने लखनऊ के काकोरी इलाके से अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकियों को किया अरेस्ट। 

लखनऊ के काकोरी इलाके से अलकायदा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। यूपी एटीसी ने मौके से प्रेशर कुकर बम भी बरामद किया है। आतंकियों से पूछताछ चल रही है। एटीएस को पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी एटीएस को सूचना मिली थी कि काकोरी इलाके में एक घर के अंदर अलकायदा के आतंकी मौजूद हैं, जो कि बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही एटीएस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली। आसपास के घरों को एहतियातन खाली कराया गया। अचानक हुई इस कार्रवाई से लोगों के बीच हड़कंप की स्थिति देखी गई।

एटीएस ने आतंकियों की मौजूदगी वाले घर को चारों ओर से घेर लिया और इसके बाद वहां मौजूद दो आतंकियों को हिरासत में ले लिया। एटीएस को मौके से दो प्रेशर कुकर बम के अलावा अर्धनिर्मित टाइम बम भी मिला है। मौके पर बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया। पूछताछ में आतंकियों ने खुलासा किया कि वो बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने के की तैयारी में थे। इनके निशाने पर भाजपा नेता थे। पूछताछ में दोनों आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में हुई आतंकी वारदात में भी संलिप्तता जाहिर की है। मामले की जांच जारी है और अपडेट्स आने का इंतजार है।

Next Story