Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मौजूद रहीं। अक्षय का राम की पैड़ी पर भी कार्यक्रम था, जो कि टालना पड़ गया।

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, कही ये बड़ी बात
X

फिल्म रामसेतु के मुहूर्त के लिए अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार और टीम ने रामलला दरबार में विशेष पूजा-अर्चना की। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' के मुहूर्त पूजन के लिए आज अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ रामलला के दरबार में हाजिरी लगाकर फिल्म का मुहूर्त करने के साथ ही विशेष पूजा-अर्चना की। अक्षय को राम की पौड़ी पर जाना था, लेकिन प्रशंसकों की भारी भीड़ के चलते प्रशासन ने उन्हें कार से नीचे उतरने की अनुमति नहीं दी। बाद में अक्षय और उनकी टीम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म रामसेतु का 80% हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा, लेकिन इसके कुछ सीन में रामनगरी अयोध्या भी नजर आएगी। अक्षय और उनकी टीम ने कुछ लोकेशन फाइनल कर ली है, जबकि कुछ को फाइनल करना बाकी है। रामसेतु के मुहूर्त सीन के लिए आज अक्षय अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ अयोध्या राम मंदिर पहुंचे।

यहां फिल्म के मुहूर्त के साथ विशेष पूजा करने के लिए पंडित और कर्मकांडी ब्राह्मण राज जन्मभूमि परिसर में पहले ही पहुंच चुके थे। पूजा करीब 10 मिनट तक चली। इसके बाद उन्होंने श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात की। अक्षय का राम पौड़ी पर भी कार्यक्रम था, लेकिन उनके आगमन की सूचना पाकर यहां इतनी ज्यादा भीड़ जमा हो गई कि पुलिस के लिए व्यवस्थाएं संभालना मुश्किल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय तय समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे, लेकिन प्रशंसकों की भारी भीड़ के चलते उन्हें कार से नीचे उतरने की इजाजत नहीं दी गई है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी अक्षय और उनकी टीम ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के प्रस्ताव पर भी चर्चा होने की संभावना जताई गई है।

Next Story