Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश यादव बोले- ज्ञानवापी जैसी घटनाएं बीजेपी भड़का रही, उनके पास पूरा 'नफरत वाला कैलेंडर'

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में कहा कि बीजेपी और उसके सहयोगी घूंघट के पीछे रहकर ज्ञानवापी जैसी घटनाओं को जानबूझकर भड़काते हैं। इसका उद्देश्य यह है कि आम जनता से जुड़े मुद्दों पर कभी बहस न हो सके।

अखिलेश यादव बोले- ज्ञानवापी जैसी घटनाएं बीजेपी भड़का रही, उनके पास पूरा नफरत वाला कैलेंडर
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजमगढ़ में पत्रकारों को संबोधित करते हुए। 

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे (Gyanvapi Masjid Survey) को लेकर सियासत तेज चल रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी आज बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि ऐसी घटनाएं बीजेपी (BJP) और उसके सहयोगी भड़काती है। इसका एकमात्र उद्देश्य यही है कि कभी आम जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा न हो सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास तो नफरत वाला पूरा कैलेंडर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी और उसके सहयोगी घूंघट के पीछे रहकर ज्ञानवापी जैसी घटनाओं को जानबूझकर भड़काते हैं। उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस महंगी हो गई है। खाने की चीजें भी महंगी हो गई है। महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने कहा कि अब ज्ञानवापी मस्जिद जैसी घटनाएं सामने आती हैं ताकि आम जनता से जुड़े मुद्दों पर बहस हो सके। उन्होंने कहा कि नफरत फैलाने वाले मुद्दों को उठाने के लिए चुनाव तक का कैलेंडर बीजेपी के पास है।

अखिलेश यादव ने आज कहा कि जब हम ऐसी बहसें देखते हैं, तो हम नहीं जानते कि देश की कौन सी संपत्ति बिक गई है। बीजेपी ने दिया 'वन नेशन वन राशन' का नारा, लेकिन लगता है 'वन नेशन वन बिजनेसमैन' के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है।

और पढ़ें
Next Story