Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा प्रमुख अखिलेश यादव दिल्ली में तेलंगाना के सीएम केसीआर से मिले, राष्ट्रीय राजनीति पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज दिल्ली में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। इस दौरान सपा नेता राम गोपाल यादव मौजूद रहे।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव दिल्ली में तेलंगाना के सीएम केसीआर से मिले, राष्ट्रीय राजनीति पर हुई चर्चा
X

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज दिल्ली (Delhi) में तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrasekhar Rao) से मुलाकात की। टीआरएस (TRS) प्रमुख चंद्रशेख राव से मुलाकात के दौरान सपा नेता राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) मौजूद रहे। उन्होंने चल रही राष्ट्रीय राजनीति (National Politics) और अन्य राष्ट्रीय मुद्दों (National Issues) पर चर्चा की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की नकली विकास की परतें खुलती जा रही हैं। भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर चर्चा नहीं चाहती। सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने 21 मई को भी केसीआर से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों से मुलाकात करेंगे और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों के परिवारों की मदद भी करेंगे।

जौनपुर में भी सािधा निशाना

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जौनपुर में भी बीजेपी सरकार पर तीखा प्रहार किया था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो नौजवान सपना देखता है कि वर्दी पहनकर सीमा की रक्षा करेंगे, उस नौजवान को सरकार आधी अधूरी नौकरी दे रही है। अब तो आंकड़े बाहर आ गए हैं 22 करोड़ लोगों ने फॉर्म भरा और मात्र 7 लाख को नौकरी मिली। इससे ज्यादा नौजवानों को धोखा क्या सरकार दे सकती है। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं ने प्रदर्शन किया, लेकिन सरकार ने युवाओं की मांगें नहीं सुनी। युवा वर्ग हो, किसान हो या फिर बुजुर्ग या गृहणियां, सभी बीजेपी सरकार से परेशान हैं।

और पढ़ें
Next Story