Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश यादव ने साइकिल पर सवार होकर साधा योगी सरकार पर निशाना, आजम खान के गढ़ से कही ये बड़ी बात

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर से साइकिल चलाकर इस रैली को लखनऊ के लिए रवाना किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 350 किलोमीटर का सफर तय कर यह साइकिल रैली 21 मार्च को लखनऊ पहुंचेगी।

अखिलेश यादव ने साइकिल पर सवार होकर साधा योगी सरकार पर निशाना, आजम खान के गढ़ से कही ये बड़ी बात
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने स्वयं साइकिल चलाकर साइकिल रैली को लखनऊ के लिए रवाना किया। 

समाजवादी पार्टी ने रामपुर के सांसद आजम खान के खिलाफ कार्रवाई को भाजपा की बदले वाली राजनीति बताते हुए आज साइकिल रैली का आगाज किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर से साइकिल चलाकर इस रैली को लखनऊ के लिए रवाना किया। 350 किलोमीटर का सफर तय कर यह साइकिल रैली 21 मार्च को लखनऊ पहुंचेगी। इस साइकिल रैली से लोगों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास सपा ने किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामपुर से निकलकर यह साइकिल रैली बरेली, शाहजहांपुर, लखीमपुर, सीतापुर होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। साइकिल रैली को रवाना करने से पूर्व अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार केवल बदले की राजनीति से कार्रवाई करती है। जनता आने वाले समय में इसका सबक सिखाएगी। साइकिल रैली के दौरान सपा कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त उत्साह देखा गया।

मुस्लिम वोटों को सहजने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्या ने सपा की इस साइकिल रैली को मुस्लिम वोटों को साधने का प्रयास भर बताया है। उन्होंने कहा कि आजम खान तो पिछले काफी समय से जेल में बंद हैं। आजम खान के खिलाफ जो भी केस हैं, वो उनकी गैरकानूनी गतिविधियों के चलते हैं। ऐसे में अखिलेश यादव को अब क्यों आजम खान की याद आ रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव केवल आजम खान के नाम पर मुस्लिम वोट पाना चाहते हैं और उनकी इस साइकिल रैली के पीछे का भी यही उद्देश्य है।

Next Story