Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नीतीश-तेजस्वी को दी बधाई, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- साजिश, धोखा, छल...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिलेश यादव को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्यौता नहीं मिला, लेकिन उन्होंने दोनों नेताओं को बधाई दी। पढ़िये रिपोर्ट...

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नीतीश-तेजस्वी को दी बधाई, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- साजिश, धोखा, छल...
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को दी बधाई। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के शपथ ग्रहण समारोह में तो शामिल नहीं हुए, लेकिन दोनों को ट्विटर पर बधाई संदेश दिया। यही नहीं, अखिलेश ने आज बीजेपी (BJP) का नाम लिए बिना ही बड़ा प्रहार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में श्री नीतीश कुमार जी एवं उपमुख्यमंत्री के रूप में श्री तेजस्वी यादव जी को शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।' उन्होंने इससे पूर्व जो ट्वीट किया, उसे सीधा बीजेपी पर प्रहार माना जा रहा है। अखिलेश यादव ने लिखा, 'साजिश, धोखा, छल, छलावा...एक दिन लौटकर तख्त गिराता।'

शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहे अखिलेश

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बुलावा नहीं आया था। अखिलेश यादव तेजस्वी यादव के रिश्तेदार हैं। इसके बावजूद उन्हें शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता नहीं मिला। ऐसे में तयशुदा कार्यक्रम के तहत इटावा में अपने दौरे के लिए चले गए। उन्होंने इटावा और मैनपुर में लोगों से संवाद किया।

इटावा से पूर्व अखिलेश यादव ने कन्नौज में हर घर झंडा अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने नीतीश सरकार के फैसले को सराहा था। उन्होंने कहा कि बिहार में नई शुरुआत हुई है। बिहार में बीजेपी भगाओ का नारा आया है। यह भविष्य में जनता के लिए फलदाई साबित होगी। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को धोखा मिलने का ढिंढोरा पीट रहे हैं, उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। नीतीश कुमार अनुभवी नेता हैं और सब चीजों को समझते हैं। बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन के सवाल पर कहा था कि सभी मिलजुलकर निर्णय लेंगे।

और पढ़ें
Next Story