Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश यादव बोले- चंद्रशेखर ने गठबंधन का हिस्सा बनने से इनकार किया, बताई यह बड़ी वजह

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा छोड़कर उनकी पार्टी जॉइन करने वाले नेताओं के लिए भी अहम बात कही। इसका आने वाले चुनाव पर भी सीधा असर पड़ेगा।

अखिलेश यादव बोले- चंद्रशेखर ने गठबंधन का हिस्सा बनने से इनकार किया, बताई यह बड़ी वजह
X

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की फाइल फोटो। 

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पर पलटवार किया है। चंद्रशेखर की प्रतिक्रिया से कुछ देर बाद ही अखिलेश यादव ने भी स्थिति स्पष्ट की है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैंने उन्हें दो सीटें आवंटित की थीं, लेकिन उन्हें (भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद) फोन आया और इसके बाद उन्होंने गठबंधन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

अखिलेश ने भाजपा को छोड़कर सपा जॉइन करने वाले नेताओं के लिए भी अहम बात कही। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को बता दूं कि मैं अब किसी बीजेपी विधायक, मंत्री को नहीं लूंगा। वे चाहें तो (अपने नेताओं को) टिकट देने से इनकार कर सकते हैं।

बता दें कि इससे पूर्व चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं। इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई, लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें।

Next Story