Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुशीनगर में रेप के बाद मासूम की हत्या, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष का सीएम योगी पर निशाना

यूपी के कुशीनगर में 11 वर्षीय बालिका की हत्या कर दी गई। वहीं परिजनों ने रेप की आशंका जताई है। घटना को लेकर यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बेखबर सीएम योगी आदित्यनाथ उड़नखटोले में मशगूल पड़े हुए हैं।

ajay kumar lallu targets cm yogi adityanath on kushinagar murder case
X

यूपी के कुशीनगर में 11 साल की बच्ची की हत्या।

यूपी के कुशीनगर जिले के गुरुवलिया के देवीपुर टोला में 11 वर्षीय एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। वहीं परिजनों ने रेप के बाद बच्ची की हत्या किये जाने की आशंका जताई है। घटना को लेकर यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ निशाना साधा है। अजय कुमार लल्लू ने निशाना साधते हुये कहा कि यूपी में बच्चियों के साथ हत्या और बलात्कार की घटनायें रुक नहीं रही है। यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं है।



वहीं अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यूपी की गूंगी और बहरी भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर है। अजय कुमार लल्लू ने घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सीएम साहब को खबर है, बेखबर बने हुए है या वे उड़नखटोले में मशगूल पड़े हुए हैं।

यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किसानों के मुद्दे को लेकर भी यूपी सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि किसान अपने हक और अधिकार की बात करता है तो उप्र सरकार के मंत्री किसानों को 'गुंडा' कहते हैं। लालू यादव ने इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मंत्री के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग उठाई है। साथ ही उन्होंने किसानों से माफी मांगे जाने की भी मांग उठाई है।

अजय कुमार लल्लू ने मैनपुरी में कहा कि आज किसानों के हकों पर हमला हो रहा है। संगठन सृजन अभियान के तहत जनपद मैनपुरी के किरानी ब्लॉक में आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय बैठक को अजय कुमार लल्लू ने संबोधित किया। यहां कांग्रेस नेता ने कहा कि यह दौर तमाम विसमताओं से भरा पड़ा है। आज किसानों के हकों पर हमला है, मजदूरों के हकों पर डकैती हो रही है और संस्थाओं को खत्म किया जा रहा है। यह बिना झुके संघर्ष का वक्त है। इस दौरान बैठक को संबोधित करते वक्त अजय कुमार लल्लू ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से संगठन को बूथ तक मजबूत करने की अपील किया।

Next Story