Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलिया में आरोपी ने छात्रा को जिंदा जलाया, बेटी को बचाने में पिता भी बुरी तरह झुलसे

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आरोपी ने एक छात्रा के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया। पीड़िता के बचाव में सामने आए पिता भी बुरी तरह झुलस गए।

बलिया में आरोपी ने छात्रा को जिंदा जलाया, बेटी को बचाने में पिता भी बुरी तरह झुलसे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाश ने एक छात्रा को जिंदा जला दिया। जिससे पीड़िता बुरी तरह से झुलस गई। मौके पर घायल पीड़िता को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां गंभीर हालात होने के चलते उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई हैै। वहीं, बेटी को जलता देख बचाने आए पिता भी झुलस गए। यह घटना जिले दुबहड़ थाना क्षेत्र के नगवा गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पीड़िता और उसके पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

साथ ही पुलिस ने मौके पर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर में घुसकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि नगवा गांव की एक छात्रा कोचिंग जा रही थी। इस दौरान बदमाश ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जिसका छात्रा ने विरोध किया। इसके बाद बदमाश युवक ने इस विरोध का बदला लेने के लिए छात्रा के घर में घुस आए।

इसके बाद केरोसिन तेल डालकर छात्रा को जिंदा जला दिया। पीड़िता की चीख सुनकर पिता अपनी बेटी को बचाने पहुंचे। जिसमें पिता भी झुलस गए। इस मामले में एसपी देवेंद्रनाथ ने बताया कि पीड़ित परिवार से पूछताछ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, अभी पीड़ित छात्रा का गंभीर हालात में वाराणसी में इलाज चल रहा है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

इससे पहले देवरिया में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के पिता की हत्या कर दी थी। पिता ने पुलिस थाने में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत की थी। जिस पर आरोपी ने पीड़िता के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story