Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रयागराज में बदमाशों ने देशी बम का किया ट्रायल, चपेट में आने से 14 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सराय इनायत थाना क्षेत्र के लोहढ़ा गांव में रविवार रात की है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है। बच्चे की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है।

प्रयागराज में बदमाशों ने देशी बम का किया ट्रायल, चपेट में आने से 14 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत
X

प्रयागराज में बम विस्फोट की चपेट में आने से 14 साल के शुभम की दर्दनाक मौत। 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बदमाशों की ओर से फेंके गए देशी बम की चपेट में आने से 14 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे को तड़पता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सराय इनायत थाना क्षेत्र के लोहढ़ा गांव में दो बदमाशों ने देशी बम बनाया था। उन्होंने इसका ट्रायल करने के लिए जैसे ही बम को दीवार पर मारा, उससे निकला एक छर्रा वहां से गुजर रहे 14 वर्षीय शुभम के गले में जा लगा। शुभम छर्रा लगते ही लहुलूहान होकर गिर पड़ा। यह देख दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। शुभम की हालत देखकर चीख-पुकार मच गई। उसे दर्द से तड़पता देख वहां मौजूद हर शख्स कांप गया। शुभम के परिजनों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस काम के लिए निकला था घर से शुभम

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार शाम की है। शुभम दुकान से कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था। पुलिस ने शुभम की हत्या मामले में एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि दूसरे आरोपी का भी जल्द सुराग लगा लिया जाएगा। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। शुभम के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उसकी मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है।

Next Story