Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

राजस्थान के नाडोल जिले में शनिवार को एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने किशनपुरा रोड स्थित नर्सरी में खुद को फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
X
आत्महत्या

नाडोल। राजस्थान के नाडोल जिले में शनिवार को एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने किशनपुरा रोड स्थित नर्सरी में खुद को फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। भारी संख्या में घटना की जानकारी मिलते ही वहां पहुंच गई। उसके बाद सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को नीचे उतारकर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी तक युवक के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चला है। वहीं इस युवक की आत्महत्या का पता चलते ही उसके परिवारवालों का बुरा हाल है।

नाडोल पुलिस चौकी के हैड कांस्टेबल परविंदरसिंह चंपावत ने बताया कि शनिवार सुबह देवली पाबूजी निवासी हाल नाडोल कस्बे के कोटडी रोड स्थित आबादी में रहने वाले शुभम पुत्र ओगडराम हिरागर (23) ने किशनपुरा रोड स्थित नर्सरी में पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस पर पुलिस हैड कांस्टेबल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शव को निचे उतरवाकर कब्जे में लिया। मृतक के परिजनों ने शव की पहचान की। इस दौरान परिजनों का बुरा हाल हो गया। शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी रखवाया गया है। जहां वरिष्ठ चिकित्सा प्रभारी डा. अनील बोडा के निर्देशन में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर जांच शुरू कर दी है। अभी तक युवक के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है। उधर मृतक के परिजनों को मौत की खबर सुनकर बुरा हाल है।

Next Story