Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग बहन से बात कर रहा था युवक, गुस्साए भाइयों ने अधमरा कर जिंदा जलाया

12 दिसंबर को एक युवक का जला हुआ शव जंगल में पड़ा मिला था। इस मामले की जब गुत्थी सुलझी तो सबके होश उड़ गए। इस युवक की हत्या दो भाइयों ने की थी। उस युवक का कसूर बस इतना था कि उसने एक नाबालिग लड़की से बात की थी जिसे उसके दो भाइयों ने देख लिया।

नाबालिग बहन से बात कर रहा था युवक, गुस्साए भाइयों ने अधमरा कर जिंदा जलाया
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। दिल दहला देनेवाली इस घटना को सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल 12 दिसंबर को एक युवक का जला हुआ शव जंगल में पड़ा मिला था। इस मामले की जब गुत्थी सुलझी तो सबके होश उड़ गए। इस युवक की हत्या दो भाइयों ने की थी। उस युवक का कसूर बस इतना था कि उसने एक नाबालिग लड़की से बात की थी जिसे उसके दो भाइयों ने देख लिया।

इस बात से वह इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने युवक की पहले जमकर पिटाई की। फिर जब वह अधमरी हालत में हो गया तो उसे जंगल में गए और उसे जिंदा जला दिया। रूह कंपा देनेवाली इस घटना के बाद आसपास के लिए में दहशत फैल गई। हालांकि पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि बीते 12 दिसंबर को सदर थाना इलाके धनोरा गांव के अलसीगढ़ के जंगल में एक युवक का जला हुआ शव मिला था। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। युवक की शिनाख्त आवरीमाता निवासी ईशाक मोहम्मद के रूप में हुई। बाद में पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

गहन पड़ताल के बाद पुलिस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए चार दिन के भीतर आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पूछताछ में सामने आया ईशाक एक दिन आरोपियों की नाबालिग बहन से बातचीत कर रहा था। इस दृश्य को नाबालिग लड़की के भाइयों ने देख लिया। इस पर गुस्साये दोनों भाइयों ने ईशाक मोहम्मद के साथ मारपीट कर उसे घायल कर जिंदा जला दिया।

Next Story