Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुस्सा होकर टावर पर चढ़कर युवक ने किया ऐसा ड्रामा, पुलिस से लेकर बेटी की गुहार भी नहीं आई काम तो ऐसे झटपट उतर आया शख्स

यहां खेड़ली कस्बे में घर में हुए झगड़े से परेशान हो कर नशो की हालत में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जमकर बवाल काटा। इस व्यक्ति की इस हरकत की वजह से पुलिस और प्रशासन फौरन वहां पहुंच गए और उसे वहां से उतारने की कोशिशों में लग गए।

पत्नी से झगड़ा हुआ तो शराब पीकर मोबाइल के टावर पर चढ़ा युवक, मासूम बेटी बोलती रही पापा उतर जाओ फिर भी नहीं उतरा
X

मोबाइल टावर पर चढ़ा व्यक्ति

अलवर। राजस्थान के अलवर (Alwar) के खेड़ली कस्बे में एक ऐसा वाक्या सामने आया जिसके चर्चे हर तरफ चल रहे हैं। यहां घरेलू झगड़ों से परेशान हो कर एक व्यक्ति ने ऐसी हरकत की कि पूरे इलाके के लोग उसे देखने के लिए इकट‍्ठा हो गए। यहां खेड़ली कस्बे में घर में हुए झगड़े से परेशान हो कर नशे की हालत में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जमकर बवाल काटने लगा। इस व्यक्ति की इस हरकत की वजह से पुलिस और प्रशासन फौरन वहां पहुंच गये। उन्होंने उसे उतारने की पूरी कोशिश की, लेकिन शख्स किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं था। उसका लगातार धमकी देने का सिलसिला जारी रहा। पुलिस की तमाम अपीलें बेकार जाती दिखीं।

बेटी ने लगाई गुहार

प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद उसकी बेटी से माइक से मार्मिक गुहार लगवाई गई, लेकिन पिता फिर भी नहीं पिघला। इसके बाद युवक की पत्नी ने मोबाइल फोन से बात कर घरेलू विवाद को लेकर सुलह करने की बात कही। इसके बावजूद शख्स टावर पर चढ़कर धमकियां देता रहा। आखिरकार ढाई घंटे बाद जब युवक गर्मी में थक गया और पानी की प्यास लगी तो वह खुद ही नीचे आ गया।

फिल्म शोले के वीरू की तरह उठाया कदम

घरेलू क्लेश के चलते खेड़ली निवासी 41 वर्षीय प्रभु चौहान दोपहर बाद करीब 2 बजे शराब के नशे में टल्ली होकर फिल्म शोले का वीरू बनकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जिसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने के प्रयास किए गए। लेकिन युवक नही उतरा। उसके बाद मोबाइल टावर पर चढ़े युवक प्रभु चौहान की 6-7 साल की बेटी ने मंदिर में लगे लाउडस्पीकर के जरिए पापा को नीचे उतारने का प्रयास किया। बेटी 'पाप नीचे उतर आओ' की अपील करने लगी।

Next Story