Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप का एक और सनसनीखेज मामला : झालावाड़ में युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार, आरोपी ने बंद कमरे में किया ये घिनोना काम

राजस्थान के झालावाड़ जिले के एक गांव में 22 वर्षीय युवती ने एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर बृहस्पतिवार देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रेप का एक और सनसनीखेज मामला : झालावाड़ में युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार, आरोपी ने बंद कमरे में किया ये घिनोना काम
X

कोटा में रेप मामला

कोटा (राजस्थान)। रेप जैसी घिनौनी घटनाओं के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान में अब भी दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां पिछले कुछ समय में दरिंदे घिनौनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान के झालावाड़ जिले के एक गांव में 22 वर्षीय युवती ने एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर बृहस्पतिवार देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

घटोली के थाना प्रभारी अजित चौधरी ने कहा कि युवती ने आरोप लगाया है कि 26 नवंबर को आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और इस बारे में परिवार को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। एसएचओ ने कहा कि युवती ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर लिया, उसका गला दबाया और उसके साथ बलात्कार किया। युवती के अनुसार उस समय वह घर में अकेली थी। थाना प्रभारी ने कहा कि कथित घटना के एक सप्ताह बाद युवती अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची। चौधरी ने कहा कि युवती को बृहस्पतिवार को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया गया। अगले कुछ दिन में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर बृहस्पतिवार देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story