Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में एक युवती चला रही थी देह व्यापार का धंधा, पीटा एक्ट के तहत लोगों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर में एक युवती देह व्यापार का धंधा चला रही थी। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, घर पर छापा मारा गया। इसके बाद पीटा एक्ट के तहत मौके से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

जोधपुर में एक युवती चला रही थी देह व्यापार का धंधा, पीटा एक्ट के तहत लोगों को किया गिरफ्तार
X
जोधपुर में एक युवती चला रही थी देह व्यापार का धंधा

राजस्थान के जोधपुर में एक युवती देह व्यापार का धंधा चला रही थी। सेक्स रैकेट (Sex Racket) की जानकारी मिलने पर पुलिस ने अड्डे पर छापा मारा और दो युवकों सहित छह महिलाओं को मौके से गिरफ्तार किया गया।

सभी लोगों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। यह धंधा पावटा चौराहे के पास पोलो प्रथम इलाके में स्थित जोधपुर टावर में चल रही थी। बताया जा रहा है कि देह व्यापार का मुखिया युवती है, जो मुंबई की रहने वाली है।

कई शहरों से होती थी लड़कियों की डील

वारदात के छानबीन में पता चला कि युवती जोधपुर में एक फ्लैट किराए पर ले रखी थी। जहां मुंबई, गुजरात, नई दिल्ली सहित अन्य शहरों से लड़कियों को देह व्यापार करने के लिए बुलाती थी। इसके लिए एक दलाल रखी हुई थी, जो लड़कियों का डील करवाता था।

फिलहाल दलाल फरार चल रहा है, जिसकी तलाशी की जा रही है।

एसीपी देरावर सिंह का बयान

एसीपी देरावर सिंह ने बताया कि पावटा धर्मनारायण हत्था के पास जोधपुर टावर में देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घर पर छापा मारा। जहां मुंबई के गोरेगांव ईस्ट की रहने वाली हाल इस फ्लैट की किराएदार साइमा उर्फ दीपिका को गिरफ्तार किया।

इसके अलावा भीलवाड़ा के पुराना बापू नगर निवासी दिव्या गिदवानी, दिल्ली के बसंत विहार निवासी प्रीति थापा, गोमा थापा, मुंबई के ठाणे निवासी खुर्शिदा बानो, अहमदाबाद के नरोड़ा निवासी सेऊली शेख को मौके से गिरफ्तार किया गया। फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद पीटा एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story