Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो मासूम बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग, युवक-युवती का शव पानी के टौंक में मिला

पुलिस ने बताया कि धोरीमन्ना पुलिस थानाक्षेत्र में मीठड़ा गांव में अर्जुनराम (20) और लक्ष्मी (19) का शव बृहस्पतिवार को पानी के टैंक में मिला। दोनों बुधवार को घर से लापता थे। उन्होंने बताया कि अर्जुन मीठडा गांव का निवासी था और लक्ष्मी पास के गांव चैनपुरा की रहने वाली थी।

तीन मासूम बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग
X

आत्महत्या

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले में एक महिला द्वारा अपने दो बच्चों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है। वहीं एक युवक व युवती का शव (dead body of young girl & boy) पानी के टैंक में मिला। पुलिस ने बताया कि धोरीमन्ना पुलिस थानाक्षेत्र में मीठड़ा गांव में अर्जुनराम (20) और लक्ष्मी (19) का शव बृहस्पतिवार को पानी के टैंक में मिला। दोनों बुधवार को घर से लापता थे। उन्होंने बताया कि अर्जुन मीठडा गांव का निवासी था और लक्ष्मी पास के गांव चैनपुरा की रहने वाली थी।

थानाधिकारी हरचंद राम ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि विष्णु गांव में 30 वर्षीय मोहिनी देवी ने अपने दो बच्चों मैना (4) और चार माह के गोविंद के साथ खेत में बने कुंए में छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पारिवारिक समस्याओं के चलते वह मानसिक तौर पर परेशान थी, इसलिये उसने बृहस्पतिवार को कुंए में छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है।

पुलिस तलाश रही है कारण

धोरीमन्ना पुलिस दोनों मामलों में आत्महत्या के कारणों की तलाश कर रही है। हालांकि प्रथम दृष्टया महिला और बच्चों के मामले में गृह क्लेश कारण सामने आ रहा है। वहीं प्रेमी युगल के आत्महत्या को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। सामूहिक आत्महत्या के मामलों को लेकर पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Next Story