Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पीकर करता झगड़ा तो पत्नी ने ससुर के साथ बनाए अवैध संबंध, फिर दोनों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

एक पत्नी ने अपने ससुर के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। यहां नाचना थाना क्षेत्र में गत 25 अप्रैल को एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शराब पीकर करता झगड़ा तो पत्नी ने ससुर के साथ बनाए अवैध संबंध, फिर दोनों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट
X

जैसलमेर हत्या

जैसलमेर। राजस्थान के जैलसमेर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक पत्नी ने अपने ससुर के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। यहां नाचना थाना क्षेत्र में गत 25 अप्रैल को एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम विश्नोई ने बुधवार को बताया कि युवक हीरालाल के बड़े भाई भोमराज मेघवाल (33) की ओर से इस संबंध में 6 मई को मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने बताया कि हीरालाल की 25 अप्रैल को मौत हुई थी और 26 अप्रैल को शव को दफना दिया गया था। पोकरण के तहसीलदार की उपस्थिति में शव को वापस निकालकर मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया और गवाहों से अनुसंधान कर प्रकरण की परिस्थिति जनक साक्ष्यों का गहनता विश्लेषण करने पर मृतक की पत्नी पारले पर शक होने पर उससे गहनता से पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति हीरालाल कोई काम नहीं करता था, शराब पीता था और आये दिन झगड़ा करता था जिसके कारण उसके ससुर से लंबे समय से अवैध संबंध बन गए। महिला ने बताया कि 25 अप्रैल को ससुर ने उसे दो नींद की गोलियां दी और कहा कि हीरालाल को गोली खिला देना और नींद आने पर करंट लगा देना जिसके बाद उसने ऐसा ही किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story