Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामलों को लेकर घिरी राजस्थान सरकार, भाजपा अटैकिंग मोड पर आई

जयपुर से लेकर दिल्ली तक से सरकार को घेरने की कोशिशें तेज हो गई हैं। इन बढ़ते महिला अपराधों को लेकर आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय से प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में एक के बाद एक सामने आये सनसनीखेज अपराध मामलों का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस की राज्य सरकार को निशाने पर लिया।

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामलों को लेकर घिरी राजस्थान सरकार, भाजपा अटैकिंग मोड पर आई
X

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामले

जयपुर। राजस्थान में रेप जैसी घिनौनी घटनाओं के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से तो यहां ऐसे संगीन मामले सामने आए हैं जिन्होंने पूरे देश को ही शर्मसार कर दिया है। ऐसे में विपक्ष प्रदेश सरकार पर अटैकिंग मोड पर आ गई है। जयपुर से लेकर दिल्ली तक से सरकार को घेरने की कोशिशें तेज हो गई हैं। इन बढ़ते महिला अपराधों को लेकर आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय से प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में एक के बाद एक सामने आये सनसनीखेज अपराध मामलों का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस की राज्य सरकार को निशाने पर लिया।

सरकार का पूरा ध्यान सत्ता बचाने में : राठौड़

राठौड़ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में मतदाताओं ने कांग्रेस की सरकार को चुना है। लेकिन सरकार अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही, बल्कि वो तो अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सिर्फ नकारात्मक राजनीति हो रही है और सरकार का पूरा ध्यान मोदी सरकार को घेरने में लगा हुआ है।

वसुंधरा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और लगातार सामने आ रहे महिला अपराधों पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लगातार मुखर हैं। आज राजे ने झालावाड में एक बच्ची से दरिंदगी के मामले का ज़िक्र करते हुए सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने एक के बाद एक लगातार सामने आ रही ऐसी घटनाओं पर चिंता जताते हुए सरकार और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये। आज ट्वीट प्रतिक्रिया में राजे ने कहा कि बारां सामूहिक दुष्कर्म मामले में अभी अखबारों की स्याही सुखी भी नहीं थी कि अब हाड़ौती से फिर बलात्कार की खबर सामने आ गई। कोटा की बच्ची से झालावाड़ में दरिंदगी और हैवानियत की इस खबर पर दुख जताने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। ऐसी घटनाओं की जितनी निंदा की जाए कम है।

Next Story