Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजमेर में रहने वाली इस लड़की ने कैंसर पीड़ितों के लिए दान किए अपने बाल, बोली- बाल तो 1-2 साल बाद फिर आ जाएंगे

राजस्थान के अजमेर में रहने वाली एक लड़की ने कैंसर पीड़ितों के चहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप भी इस लड़की पर फखर महसूस करेंगे। अजमेर की रहने वाली वर्षा कुमावत ने कैंसर मरीजों के लिए अपने बाल दान कर दिए हैं।

अजमेर में रहने वाली इस लड़की ने कैंसर पीड़ितों के लिए दान किए अपने बाल, बोली- बाल तो 1-2 साल बाद फिर आ जाएंगे
X

कैसर पीड़ितों के लिए दान किए बाल

जयपुर। देश में कैंसर पीड़ितों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। कैंसर एक ऐसी जानलेवा बीमारी है जिससे बचना बहुत मुश्किल हो जाता है। हमारे देश में कई ऐसी संस्थाएं हैं कैंसर पीड़ितों का इलाज करवाती हैं। वो इसलिए क्योंकि कैंसर का इलाज करवाना हर किसी के बस की बात नहीं है। इस बीमारी से लड़ने के लिए मोटी रकम चाहिए होती है। इसलिए देश की बड़ी हस्तियां भी इस बीमारी से जूझ रहे मरीजों के लिए आगे आती रहती हैं। वहीं राजस्थान के अजमेर में रहने वाली एक लड़की ने कैंसर पीड़ितों के चहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप भी इस लड़की पर फखर महसूस करेंगे। अजमेर की रहने वाली वर्षा कुमावत ने कैंसर मरीजों के लिए अपने बाल दान कर दिए हैं। वर्षा के इस जज्बे को देख उन्हें हर तरफ से लोगों की प्रशंसा मिल रही है।

वर्षा ने अपने बालों को दान कर कहा कि इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता कि मेरे बालों के बदले अगर कैंसर पीड़ितों के चहरे पर मुस्कान आ सके। उन्होंने कहा कि बालों का क्या है यह तो 1-2 साल में फिर आ जाएंगे।

Next Story