Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक हादसा : ट्रेक्टर ट्रोली में जा घुसी अनियंत्रित कार, तीन लोगों की मौत, छह घायल

राजस्थान के जैसलमेर के सांगड थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी जिससे ट्रॉली चालक और कार में सवार दो लोगों सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये।

भयानक हादसा : ट्रेक्टर ट्रोली में जा घुसी अनियंत्रित कार, तीन लोगों की मौत, छह घायल
X
फाइल फोटो।

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर के सांगड थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक भयानक हादसा सामने आया है। यह हादसा इतना भयानक था कि तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। यहांसांगड थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी जिससे ट्रॉली चालक और कार में सवार दो लोगों सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस जांच अधिकारी और सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बांक सिंह ने बताया कि अहमदाबाद से रामदेवरा जा रही एक अनियंत्रित कार देवीकोट गांव के पास आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी जिससे बाडमेर निवासी ट्रेक्टर चालक देवाराम और कार सवार अहमदाबाद निवासी जिगर भाई पटेल और रमेश भाई की मौत हो गई जबकि हादसे में छह अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिये भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में से दौ की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

पुलिस ने सभी घायलों को जैसलमेर जिला अस्पताल भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। गौरतलब है कि सात सितंबर के बाद प्रदेश के कई जिलों में मंदिर और धाम खुल गए हैं। वहां कोरोना नियमों के अनुसार भक्तों को प्रवेश भी दिया जा रहा है। प्रदेश के कई बड़े मंदिरों और तीर्थ धामों पर देश भर से लोग आते हैं। मंदिर और धाम खुलने के बाद देश भर के लोगों का फिर से आना जाना शुरु हो गया है।

Next Story