Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Udaipur Killing: कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद मोहसिन को 12 जुलाई तक NIA की रिमांड पर सौंपा

एनआईए आरोपी मोहसिन से हत्या के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, मर्डर केस में अबतक पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Udaipur Killing: कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद मोहसिन को 12 जुलाई तक NIA की रिमांड पर सौंपा
X

राजस्थान (Rajsathan) के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड में (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) में गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहम्मद मोहसिन (Mohammad Mohsin) को कोर्ट ने 12 जुलाई तक के लिए एनआईए (NIA) को रिमांड पर सौंप दिया गया है। एनआईए आरोपी मोहसिन से हत्या के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, मर्डर केस में अबतक पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बता दें कि आरोपी मोहम्मद मोहसिन की कोर्ट में पेशी के दौरान पांच से अधिक थानों की पुलिस तैनात रही थी। अभी कुछ और भी संदिग्ध जांच एजेंसी एनआईए के राडार पर हैं। जल्द ही उन लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल, जांच एजेंसी की टीम दो और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मोहम्मद मोहसिन को 5 जुलाई को उदयपुर से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद दोपहर के समय मोहसिन को जयुपर लगाया गया। इसके बाद मोहसिन को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने 12 जुलाई तक के लिए मोहसिन को एनआईए की रिमांड पर भेज दिया।

मोहसिन चलाता था चिकन की दुकान

बता दें कि कन्हैयालाल की हत्या की साजिश उसकी दुकान से महज 100 मीटर से भी कम के दायरे में रची गई थी। मोहम्मद मोहसीन उदयपुर के हाथीपोल क्षेत्र में चिकन की दुकान चलाता है। जांच एजेंसी एनआईए के हाथ आरोपी के खिलाफ कुछ सबूत भी लगते थे। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कन्हैयालाल की जघन्य हत्या के अपराध को अंजाम देने में आरोपी मोहम्मद मोहसिन का भी सहयोग रहा है।

और पढ़ें
Next Story