Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रविवार सुबह एक बेकाबू पिकअप की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा जिस वाहन से हुआ, उसका चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर भाग गया। दुर्घटना थाना वेस्ट पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जयपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत
X
सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रविवार सुबह एक बेकाबू पिकअप की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा जिस वाहन से हुआ, उसका चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर भाग गया। दुर्घटना थाना वेस्ट पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस हादसे के बाद घटनास्थल के आसपास अफरा तफरी मच गई और लाेग दहशत में आ गए।

घटना रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मुरलीपुरा में ढेर के बालाजी के पास खेतान अस्पताल के सामने हुई। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना पुलिस ने बताया कि मुर्गियों से भरी हुई एक पिकअप सीकर रोड की ओर आ रही थी। खेतान अस्पताल के नजदीक आने के बाद अचानक पिकअप चालक पिकअप से संतुलन खो बैठा। उसने पहले तो वहां खड़ी एक कार को टक्कर मारी। उसके पिकअप वहीं पास ही खड़े विजयवाड़ी सीकर रोड निवासी शंकर लाल सोनी से जा टकराई। पिकअप की टक्कर से शंकर लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वे मॉर्निंग वॉक कर घर लौट ही रहे थे। शंकर लाल को टक्कर मारने के बाद पिकअप वहां खड़े दूध कारोबारी कालूराम पर पलट गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर हंगामा मच गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार एवं पिकअप का वहां से हटाया। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। वहीं फरार हुए पिकअप चालक की पिकअप नंबर के आधार पर पहचान कर उसको पकडने की कोशिश की जा रही है।

Next Story