Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा : बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे, कार पलटने से दो सगे भाइयों की मौत, तीन अन्य घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र में एक दिवाली के अगले दिन एक दर्दनाक हादसा सामने आया। यहांभुसावर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक कार के पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

दर्दनाक हादसा : बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे, कार पलटने से दो सगे भाइयों की मौत, तीन अन्य घायल
X

भरतपुर सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र में एक दिवाली के अगले दिन एक दर्दनाक हादसा सामने आया। यहांभुसावर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक कार के पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस जांच अधिकारी थान सिंह ने बताया कि कार में सवार सभी लोग उत्तरप्रदेश के मेरठ से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे कि कमालपुरा के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना के बाद आस पास के इलाकों में खलबली मच गई। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। इस घटना ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। भगवान के दर्शन के लिए जा रहे लोग इस तरह दुर्घटना के शिकार होंगे ऐसा शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

वहीं हादसे की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे में कार में सवार दो सगे भाइयों विपिन (31) और कुलदीप (32) की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए भरतपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Next Story