Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एंबुलेंस चलाने वाले दो कर्मियों ने युवती के साथ किया सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दोनों को दबोचा

यह घिनौनी हरकत करने वाले कोई और नहीं बल्कि कोरोना के इस दौर में लोगों की जान बचाने वाले एंबुलेंस कर्मी ही थे, जिन्होंने एंबुलेंस में ही इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है।

एंबुलेंस चलाने वाले दो कर्मियों ने युवती के साथ किया सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दोनों को दबोचा
X

जयपुर गैंगरेप

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां एक लाचार युवती जो भीख मांगकर अपना गुजारा करती है उसे दो दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। यह घिनौनी हरकत करने वाले कोई और नहीं बल्कि कोरोना के इस दौर में लोगों की जान बचाने वाले एंबुलेंस कर्मी ही थे, जिन्होंने एंबुलेंस में ही इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जयपुर ईस्ट पुलिस दोपहर बाद तक इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करने की तैयारी कर रही है।

युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि पूरा घटनाक्रम 24 मई सोमवार का है। निजी एंबुलेंस चलाने वाले दो युवकों से रात के समय गांधी सर्किल के नजदीक एक खानाबदोष युवती ने रुपए मांगे थे। भीख मांगकर खाने वाली युवती ने खाना खाने के लिए ये रुपए मांगे थे। इस दौरान एंबुलेंसकर्मी ने युवती को खाना खिलाने के बहाने अपनी एंबुलेंस में बैठा लिया। उसके बाद कुछ ही दूरी से अपने एक और साथी को एंबुलेंस में बैठाया।

फिर गांधी सर्किल से झालाना क्षेत्र में युवती को ले गए। इस दौरान युवती से छेडछाड़ करते रहे और झालाना में सुनसान स्थान पर ले जाकर युवती से सामूहिक बलात्कार किया। बाद में उसे बीच सड़क पर उतारकर फरार हो गए। युवती जैसे-तैसे थाने पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने अब दोनों युवकों की तलाश शुरू की और दोनों को बीती शाम दबोच लिया। बताया जा रहा है कि दोनों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया गया है और युवती को भी दोनों से मिलाया गया है।

Next Story