Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में बड़ा हादसा : ट्रेलर ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर, आठ लोगों की दर्दनाक मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

टोंक में बनास पुलिया के समीप तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने आगे चल रही कार के टक्कर मार दी। इससे कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर घायल हो गए।

राजस्थान में बड़ा हादसा : ट्रेलर ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर, आठ लोगों की दर्दनाक मौत, पांच गंभीर रूप से घायल
X

सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टोंक। जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोंक में बनास पुलिया के समीप मंगलवार रात को बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि इससे आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। यहां टोंक में बनास पुलिया के समीप तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने आगे चल रही कार के टक्कर मार दी। इससे कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर घायल हो गए।

घायलों को टोंक के सआदत अस्पताल के बाद जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के मुताबिक कार सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के जीरापुर गांव निवासी थे। पुलिस उपाधीक्षक चंद्र सिंह रावत ने बताया कि कार सवार एक सोनी परिवार है जो कि खाटू श्याम जी के मंदिर में दर्शन कर मंगलवार मध्य रात वापस एमपी जा रहा था। टोंक में बनास पुलिया के समीप व सदर थाना के पास पीछे से तेज गति से आए टेलर ने उनकी कार के टक्कर मार दी। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार चार पुरुष 2 महिला एक बच्चा और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। जबकि 3 साल की एक बच्ची के चोट नहीं आई है।

फरार ट्रेलर चालक की तलाश जारी

इधर हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुखराम खोखर आदि प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस घटना के बाद फरार हुए ट्रेलर चालक की तलाश कर रही है।

Next Story