Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीकर में तेज रफ्तार टेंकर की कार से टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर जिले में तासर गांव के पास आज सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार टेंकर की कार से टक्कर हो गई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई।

दर्दनाक मौत
X

 हादसा

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में तासर गांव के पास आज सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार टेंकर की कार से टक्कर हो गई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि इससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। मृतकों में तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल है। जानकारी के अनुसार झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के मेणांस निवासी भीकाराम पुत्र कानाराम, शांति देवी पत्नी भीकाराम, गीता देवी पत्नी सुनील कुमार और दुर्गा देवी पत्नी सुंदरमल और महेन्द्र जायल में किसी परिचित की मौत पर बैठक में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 8.30 बजे तासर से सीकर की ओर आ रहे तेज रफ्तार टेंकर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में भीकाराम, शांति देवी, गीता देवी और दुर्गा देवी की मौत हो गई। जबकि कार चालक महेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के जरिये एसके अस्पताल पहुंचाया गया। यहां गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद महेन्द्र को जयपुर रैफर कर दिया गया। जबकि चारों की मौत की पुष्टि के बाद उनके शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम और मामले की जांच की कवायद शुरू की गई।

हादसे का शिकार चारों मृतक एक ही परिवार के हैं। जिनमें मृतक भीकाराम और शांति देवी पति- पत्नी थे। जबकि दुर्गा देवी भीकाराम के भाई की पत्नी और गीता देवी भतीजे की पत्नी थी। घटना की सूचना पर मृतकों के परिजन एसके अस्पताल पहुंचे। जहां परिवार के चार शव एक साथ देखकर वे बुरी तरह बिलख पड़े। उनका रो- रोकर बुरा हाल है।

Next Story