Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भीषण सड़क हादसा : दिल्ली से जैसलमेर जा रही टूरिस्ट बस की ट्रक से भिड़ंत, दो महिलाओं सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत

जोधपुर के फलोदी में आज एक भयंकर सड़क हादसा हुआ जिसमें दो महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यहां दिल्ली से जा रही मिनी टूरिस्ट बस और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई और 6 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए।

भीषण सड़क हादसा : दिल्ली से जैसलमेर जा रही टूरिस्ट बस की ट्रक से भिड़ंत, दो महिलाओं सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत
X

 दिल्ली से जैसलमेर जा रही टूरिस्ट बस की ट्रक से भिड़ंत

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर में आज सुबह एक बहुत ही दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां दिल्ली से राजस्थान के लिए घूमने निकले लोगों को क्या पता था कि यह उनका आखिरी सफर साबित होगा। दरअसल, जोधपुर के फलोदी में आज एक भयंकर सड़क हादसा हुआ जिसमें दो महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यहां दिल्ली से जा रही मिनी टूरिस्ट बस और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई और 6 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए। मरने वालों में सभी दिल्ली से हैं।

फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची है। पुलिस के मुताबिक जोधपुर जिले के बाप इलाके में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए। थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तभी आज सुबह बस फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11 पर गाड़ना गांव के समीप एक ट्रोले से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए मौके पर वीभत्स हालात के बीच पुलिस व ग्रामीणों ने मदद कर घायलों को बाहर निकाला।

चालक को झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

हादसे के बाद विभत्स स्थितिफिलहाल घायलों को फलौदी और बीकानेर अस्पताल भेजा गया है। घायलों में कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस का मानना है कि मिनी बस और ट्रॉली में से किसी एक चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।

Next Story