Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नागौर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र के फागली के पास गुरुवार देर रात भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। गुरुवार देर रात एक कार पिकअप से जा टकराई और टकराने के बाद सड़क किनारे खड़े डम्पर वाहन में जा घुसी।

नागौर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
X

नागौर में सड़क हादसा

नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र के फागली के पास गुरुवार देर रात भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। गुरुवार देर रात एक कार पिकअप से जा टकराई और टकराने के बाद सड़क किनारे खड़े डम्पर वाहन में जा घुसी। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के रोल थाना क्षेत्र के फागली गांव के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में जयपुर से नागौर की तरफ आ रही कार की फागली के पास पिकअप से टक्कर हो गई। पिकअप से टकराने के बाद कार सडक़ किनारे खड़े डम्पर में जा घुसी। हादसे के बाद रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और कार सवार चारों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टर ने घायल नागौर निवासी एडवोकेट गौतम नायक पुत्र भंवरलाल नायक, सागीर खान पुत्र चांद खान व लक्ष्मण पुत्र बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल सत्यवीर का इलाज जारी है। यह हादसा रात्रि में करीब डेढ़ बजे हुआ।

इस भीषण हादसे में कार में सवार तीन जनों की दर्दनाक मौत के बाद जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस ने उच्चाधिकारियो को भी हादसे की जानकारी दी। हादसे में तीन जनों की मौत की जानकारी मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने इस हादसे को लेकर रोल थाना पुलिस व जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस से जानकारी ली तथा मृतकों की जल्द से जल्द पहचान कर परिजनों को सूचित करने के निर्देश दिए। शुक्रवार सुबह जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में परिजनों की उपस्थिति में तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमोर्टम के बाद तीनों शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।

Next Story