Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन और लोग हिरासत में

राजस्थान में जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में दो चचेरी बहनों के कथित अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में सोमवार को तीन और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।

राजस्थान : दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन और लोग हिरासत में
X

जालौर गैंगरेप मामला

जयपुर। राजस्थान के जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में दो चचेरी बहनों के कथित अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले ने एक बार फिर राज्य में कानून व्यवस्था को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले ने लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस सतर्क दिख रही है। सोमवार को तीन और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात हुई घटना के संबंध में मुख्य आरोपी को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह चौधरी ने सोमवार को बताया कि परिजनों की ओर से नामजद कराए गए चार आरोपियों में से मुख्य आरोपी को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चौधरी ने बताया कि दोनो पीड़िताओं में से एक को रविवार को अस्पताल से घर भेज दिया गया और दोनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। दोनों की मेडिकल जांच करा ली गई है। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से की गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), पोक्सो अधिनियम और अपहरण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। दर्ज मामले के अनुसार भीनमाल के एक गांव में घर में सो रही 14 और 15 साल की दो चचेरी बहनों का शनिवार रात चार युवकों ने अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा फिर फरार हो गए।

मामले में पीड़िता के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के अनुसार चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपी ने दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए। वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।

Next Story