Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुरू में बड़ा हादसा : तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत

राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर इलाके में बुधवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हंगामा सा मच गया। इन बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद उनके घर परिजनों का बुरा हाल है।

चुरू में बड़ा हादसा : तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत
X

तालाब में डूबे तीन बच्चे

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर इलाके में बुधवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हंगामा सा मच गया। इन बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद उनके घर परिजनों का बुरा हाल है। एक ही परिवार के तीन बच्चों के ऐसे अचानक चले जाने से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोई यह मानने को तैयार ही नहीं है कि तीन बच्चे अब इस दुनिया में नहीं रहे। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

मासूमों के शवों को पल्लू के स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार हादसा सरदारशहर के भानीपुरा थाना इलाके की राणासर की ढाणी में आज दोपहर में हुआ। बताया जा रहा है कि गांव के एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चे नहाने के लिये गांव के पास स्थित तालाब में गये थे। वहां नहाते समय तीनों बच्चे डूब गये, जिससे उनकी मौत हो गई। बच्चे जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। इस बीच गांव के तालाब में शव पड़े होने की सूचना पर ग्रामीण और परिजन वहां पहुंचे। वहां तालाब में शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

8 से 14 साल के बीच की उम्र के थे बच्चे

बाद में ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर बच्चों को तालाब से निकाला और उन्हें लेकर पल्लू कस्बे के अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चों की उम्र 8 से 14 के बीच बताई जा रही है। एक ही गांव के तीन बच्चों की मौत से वहां मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीण परिजनों को ढांढस बंधाने में लगे हुये हैं। पुलिस कागजी कार्रवाई पूरी कर मासूमों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी में जुटी है।

Next Story