Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ तीन लड़कों ने दो साल तक किया गैंगरेप, ऐसे खुला मामला

आरोपियों ने छात्रा का वीडियो बनाया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार ब्लैकमेल किया जाता था। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ तीन लड़कों ने दो साल तक किया गैंगरेप, ऐसे खुला मामला
X

अंबेडकर नगर में किशोरी से तीन साल तक रेप करने के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलवर। राजस्थान के अलवर (Alwar) से दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां एक 20 वर्षीय लड़की के साथ तीन दरिंदों ने दो साल गैंगरेप (Gangrape) किया। तीनों आरोपी उस लड़की का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ यह घिनौनी घटना को अंजाम दे रहे थे। दरअसल, आरोपियों ने छात्रा का वीडियो बनाया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार ब्लैकमेल किया जाता था। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने में हुई देरी

क्षेत्राधिकारी ग्रामीण अमित सिंह के अनुसार, गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 2 आरोपियों पर गैंगरेप और अपहरण का आरोप है। जबकि तीसरे शख्स ने वारदात के समय वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। वहीं तीसरे शख्स पर वारदात का वीडियो वायरल करने का आरोप है। एफआईआर (FIR) में मालखेड़ा थाना पुलिस पर पीड़िता की पुलिस रिपोर्ट नहीं दर्ज करने और कोई भी एक्शन न लेने का गंभीर आरोप भी लगाया गया है। पुलिस की लापरवाही की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

2019 से घटना को दे रहे अंजाम

आरोपियों ने अलवर शहर और एमआईए में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों जगहों पर घटनास्थल का पुलिस ने मुआयना कर मैप तैयार किया। पीड़िता कथित तौर पर मालखेड़ा थाने में मई 2019 में वारदात के एक माह बाद केस दर्ज कराने गई थी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। न ही आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया। पुलिस के कार्रवाई न करने की जांच सीओ अमित सिंह को सौंपी गई है।

Next Story