Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम हाउस को बम से उड़ाने की दी धमकी, कुछ ही देर में पुलिस ने दबोचा

राजस्थान में शुक्रवार को एक आरोपी की वजह से पूरे पुलिस कंट्रोल रूम में खलबली सी मच गई। आरोपी ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि धमकी देने के कुछ ही देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीएम हाउस को बम से उड़ाने की दी धमकी, कुछ ही देर में पुलिस ने दबोचा
X
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को एक आरोपी की वजह से पूरे पुलिस कंट्रोल रूम में खलबली सी मच गई। आरोपी ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि धमकी देने के कुछ ही देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन गिरफ्तारी से पहले उसने पुलिस की परेशानी जरूर बढ़ा दी थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और राजस्थान सीएम हाउस की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

दरअसल, पुलिस कंट्रोल रूम में सीएम हाउस को बम से उड़ाने को लेकर धमकी भरा फोन आया। इसके बाद जयपुर पुलिस एक्शन में आई और फौरन आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जमवा रामगढ़ के पापड़ गांव से गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपी को विधायकपुरी थाना में रखा गया है।

फिलहाल, जयपुर में सीएम हाउस को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन उस समय आया है जब आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर जांच की मांग की जा रही है। 6 जुलाई को राजपूत महासभा ने आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच को नकारते हुए दोबारा निष्पक्ष जांच की मांग की। इस मौके पर राजपूत नेताओं ने बीजेपी के विधायकों को चेताया भी कि उनकी चुप्पी आगे आने वाले चुनाव में भारी पड़ेगी।

राजपूत महासभा ने चेतावनी दी है कि अगर आनंदपाल एनकाउंटर की निष्पक्ष जांच नहीं होती है और उसके बाद हुई हिंसा में राजपूत नेताओं पर दर्ज मुकदमों को खत्म नहीं किया जाता है तो राजपूत समाज फिर से आंदोलन करेगा।

Next Story