Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

20 हजार रुपये के लेन देन को लेकर पोते ने अपनी दादी को उतारा मौत के घाट

राजस्थान के बूंदी में एक बहुत ही झिकझोड़ने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोते ने 20 हजार रुपये के लेने देन को लेकर अपनी दादी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

उत्तराखंड में युवक ने एक साल में चार लोगों को उतारा मौत के घाट, घर के अंदर ही दफनाया शव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में एक बहुत ही झिकझोड़ने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोते ने 20 हजार रुपये के लेने देन को लेकर अपनी दादी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली इस घटना से पूरे इलाके में लोग सत्ते में हैं। 80 साल की दादी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपी पोता मौका देखकर वहां से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने दादी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी को दबोचने के लिए जगह जगह तलाशी कर रही है।

बूंदी जिले के सदर थाना इलाके के उमरथुना गांव में दीपक और उसकी दादी के बीच में रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ। जानकारी के मुताबिक 20 हजार रुपये दादी ने पोते दीपक को दिए गए थे। जब दादी ने पोते से पैसे वापस मांगे तो इस विवाद हो गया। पोते ने गुस्से में आकर अपनी ही दादी से मारपीट कर दी। दादी गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 80 साल की बुजुर्ग दादी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

सरद थाना पुलिस ने इस हत्या को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे पोते की तलाश में शुरू कर दी है. सदर थाना के अधिकारी शौकत खान का कहना था कि जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचते ही शव को अपने कब्जे में लिया. पूछताछ में परिजनों ने बताया कि 20 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर दादी और पोते में विवाद चल रहा था।

Next Story